Ravindra Jadeja: रणजी ट्रॉफी में रविंद्र जडेजा ने चटकाए 7 विकेट

0
140

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में अपनी फिटनेस साबित करने आए जडेजा सौराष्ट्र के कप्तान के रूप में खेल रहे हैं। उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा दिया। तीसरे दिन तीसरे सेशन तक जडेजा ने 17.1 ओवर में 53 रन देकर 7 विकेट चटका डाले।

रविंद्र जडेजा ने चटकाए 7 विकेट

जडेजा की गेंदबाजी के आगे तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान, बाबा इंद्रजीत और कप्तान प्रदोष पॉल पस्त हो गए। जडेजा ने शाहरुख खान को 2 रनों पर बोल्ड किया, वहीं बाबा इंद्रजीत को 28 रनों पर बोल्ड कर चलता किया। कप्तान प्रदोष पॉल को जडेजा की घातक गेंदबाजी ने एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद विजय शंकर को 10, अजीत राम को 7, मनिमारन सिद्धार्थ को 17 और संदीप वारियर को 4 रन पर आउट कर कोहराम मचा दिया। जडेजा ने इतनी घातक गेंदें फेंकी कि बल्लेबाज सिर्फ एक्शन मोड में ही रह गए और गिल्लियां उड़कर दूर जा गिरीं।

इससे पहले पहली ईनिंग में स्टार ऑलराउंडर ने एक विकेट चटकाया था। जडेजा ने बाबा इंद्रजीत को 66 रनों पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस तरह उन्होंने दोनों ईनिंग में कुल 8 विकेट चटकाकर धमाकेदार कमबैक किया है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here