लड़कियों को लुभाने आया Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन

Realme 9i 5G Smartphone: यदि आप सस्ते बजट में अच्छा 5G स्मार्टफोन खोज रहे है तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। क्योकि Realme कंपनी कम बजट में बेहतरीन फोन के लिए जानी जाती है। इस कम्पनी के फोन को लोग काफी पसंद करते है। Realme ने अपना नया Realme 9i 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। जिसमें कंपनी ने काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

इसके आलावा Mediatek Dimensity 810 का दमदार प्रोसेसर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। बाकि के स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़ें… 12GB रैम और 200MP के कैमरे के साथ Vivo का तगड़ा 5G हुआ लॉन्च

Realme 9i 5G Specifications

Realme 9i 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको प्रोसेसर के तौर पर Mediatek Dimensity 810 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसके आलावा इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज, 8GB रैम और 12GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल रहा है। साथ ही इसमें 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले ऑर्गनाइज्ड कनेक्टिविटी के साथ दिया गया है।

Realme 9i 5G Smartphone का कैमरा

Realme 9i 5G फोन में कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर देखने को मिल रहा है। है। और सूंदर सी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें… 108MP कैमरा के साथ Honor X9b फोन भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Realme 9i 5G Smartphone की बैटरी बैकअप

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप के मामले में आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल रही है। जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है और इसमें आपको टाइप C चार्जिंग सॉकेट भी दिया जा रहा है।। साथ ही यह कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाता है। अगर आप भी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसका बैटरी बैकअप बेहतरीन हो तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Realme 9i 5G Smartphone की कीमत

Realme ने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाले इस स्मार्टफोन को मात्र ₹14000 की कीमत पर पेश किया है, जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में आ रहा है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment