Salaar Box Office Collection Day 2: कमाई के मामले फिल्म ‘सालार’ में दिनों दिन उछाल

Salaar Box Office Collection Day 2: केजीएफ (KGF) डायरेक्टर प्रशांत नील की मूवी सालार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच प्रभास (Prabhas) की सालार पार्ट-1 सीजफायर के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया हैं।

सालार ने दूसरे दिन भी कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है। इस बीच आइए जानते हैं कि प्रभास और पृथ्वीराज की सालार पार्ट-1 सीजफायर ने शनिवार को कितना कलेक्शन किया है।

दूसरे दिन फिल्म ‘सालार’ की कमाई

आपको बता दे कि फिल्म के रिलीज से पहले इस मूवी की बंपर एडवांस बुकिंग ने ये साबित कर दिया था कि ओपनिंग डे पर साला ताबड़तोड़ कारोबार करेगी। इस बीच ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ की पहले दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की ‘सालार’ ने सभी भाषाओं में 57.61 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

‘सालार’ का टोटल कलेक्शन

मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था। वही दूसरे दिन फिल्म ‘सालार’ ने सभी भाषाओं में 57.61 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। ‘सालार’ का अब तक का टोटल कलेक्शन 148.31 करोड़ हुआ।

Salaar Box Office Collection: कमाई के मामले फिल्म ‘सालार’ में दिनों दिन उछाल

देशभर में ‘सलार’ अब 6000 से अध‍िक सक्रीन्‍स पर दिखाई जा रही है। शुक्रवार के बाद अब शनिवार को भी ‘सलार’ बंपर कमाई करने वाली है। दूसरे दिन के लिए 19 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग पहले ही हो चुकी है। यानी कमाई की आंधी की अभी महज शुरुआत हुई है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment