Salaar Box Office Collection Day 3: सालार ने कमाई के मामले में गाड़े झंडे, जाने टोटल कमाई

Salaar Box Office Collection Day 3: डायरेक्टर प्रशांत नील की मूवी सालार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच प्रभास (Prabhas) की सालार पार्ट-1 सीजफायर के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करती नजर आ रही हैं।

सालार ने तीसरी दिन भी कमाई के मामले में झंडे गाड़ने का काम किया है। इस बीच आइए जानते हैं कि प्रभास और पृथ्वीराज की सालार पार्ट-1 सीजफायर ने रविवार को कितना कलेक्शन किया है।

तीसरे दिन फिल्म ‘सालार’ की कमाई

फिल्म के रिलीज से पहले इस मूवी की बंपर एडवांस बुकिंग ने ये साबित कर दिया था कि ओपनिंग डे पर साला ताबड़तोड़ कारोबार करेगी। इस बीच ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ की पहले दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था। वही दूसरे दिन ‘सालार’ ने सभी भाषाओं में 57.61 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 61.00 करोड़ का कलेक्शन किया है।

‘सालार’ का टोटल कलेक्शन

मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ‘सालार’ की कमाई 57.61 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को 61.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘सालार’ का अब तक का टोटल कलेक्शन 208.05 करोड़ रुपये हुआ।

Salaar Box Office Collection Day 3

देशभर में ‘सलार’ अब 6000 से अध‍िक सक्रीन्‍स पर दिखाई जा रही है। शुक्रवार के बाद अब शनिवार को भी ‘सलार’ बंपर कमाई करने वाली है। दूसरे दिन के लिए 19 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग पहले ही हो चुकी है। यानी कमाई की आंधी की अभी महज शुरुआत हुई है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment