Varanasi Lok Sabha Seat: पीएम मोदी के खिलाफ Shyam Rangeela नहीं कर पाए नामांकन

Varanasi Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट पर उम्मीदवारी के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ रही है, लेकिन उन्हें नामांकन दाखिल करने का मौका नहीं मिल पा रहा है। प्रशासन पर उम्मीदवारों को नामांकन फॉर्म दाखिल करने से रोकने का आरोप लगाया जा रहा है। प्रत्याशियों को जिला निर्वाचन कार्यालय पर पहुंचने देने से रोकने देने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने के लिए राजस्थान से मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला भी वाराणसी पहुंचे हैं। वह वाराणसी में पिछले चार दिनों से कैंप किए हुए हैं। चुनावी मैदान में उतरने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें अब तक उम्मीदवारी पेश करने का मौका नहीं मिला है।

Shyam Rangeela नहीं कर पाए नामांकन

श्याम रंगीला ने प्रशासन पर नामांकन करने से रोकने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। श्याम रंगीला का कहना है कि प्रशासन की ओर से हमें नामांकन भरने नहीं दिया जा रहा है। वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे श्याम रंगीला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारा ही नहीं बल्कि किसी को भी नामांकन नहीं करने दिया जा रहा है। एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था कि उन्हें नियमों का हवाला देकर नामांकन फॉर्म नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें…

Sanjeev Goenka ने के KL Rahul से गले मिलकर विवाद को किया ख़त्म

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment