sini shetty miss india 2022 : सिनी शेट्टी ने जीता फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब

0
623
sini shetty miss india 2022

sini shetty miss india 2022 : कर्नाटक की सिनी शेट्टी ( Sini Shetty) को रविवार को वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2022 का विजेता घोषित किया गया। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित समारोह में राजस्थान की रूबल शेखावत फेमिना मिस इंडिया-2022 की ‘फर्स्ट रनर-अप’ रहीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को ‘सेकेंड रनर-अप’ चुना गया। चयन मंडल में अभिनेत्री नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना, कोरियोग्राफर श्यामक डावर शामिल थे।

बता दें कि वर्चुअल ऑडिशन के माध्यम से ये कॉन्टेस्ट शुरू किया गया था। देश के कोने-कोने से प्रतिभाओं ने इसमें हिस्सा लिया और पूरी प्रक्रिया के माध्यम से 31 राज्यों की विजेताओं को शॉर्टलिस्ट करने के साथ इस खोज का समापन हुआ। आयोजकों द्वारा जारी बयान के मुताबिक- ये शॉर्टलिस्ट की गई फाइनलिस्ट मुंबई पहुंचीं और फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 की प्रतिस्पर्धा के लिए ट्रेनिंग और ग्रूमिंग सेशन में हिस्सा लिया।

पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया ने कहा कि फेमिना मिस इंडिया की इस प्रतियोगिता में मेरे अनुभव की यादें अनमोल हैं। ये युवा और ग्लैमरस लड़कियां जो कि उत्साह और क्षमता से परिपूर्ण हैं, उनके साथ मेरी यात्रा हर पल को फिर से जीने जैसा है। सितारों से सजी इस शाम में कृति सेनन, लॉरेन गॉटलिब और ऐश चैंडलर ने परफॉर्मेंस दी। वहीं इस शो को मनीष पॉल ने होस्ट किया था।

यह भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here