Tamannaah Bhatia ने विजय वर्मा संग रिश्ते को किया कंफर्म

0
400

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma: तमन्ना भाटिया ने आखिरकार विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों की पुष्टि कर दी है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा बीते लंबे समय से अपने रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कई दफा इन्हें साथ में स्पॉट किया जा चुका है।

वहीं, अब तमन्ना भाटिया अपने ताजा बयान से सोशल मीडिया की हलचल बढ़ाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। जब विजय वर्मा के साथ तमन्ना भाटिया के बॉन्ड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल हां, वो (विजय वर्मा) ऐसे इंसान हैं जिनके साथ मैं बहुत ही ज्यादा व्यवस्थित तरीके से जुड़ी हुई हूं। हाई अचीविंग औरतों के साथ एक दिक्कत ये भी होती है कि हम ये सोचते हैं कि हमें हर चीज को पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। अगर कुछ आसानी से मिलती है तो आप ये समझते हैं कि इस बार आपको अंडे के छिलकों पर नहीं चलना पड़ेगा।

तमन्ना ने आगे कहा, ‘इंडिया में एक दिक्कत ये भी है कि एक लड़की को पार्टनर के लिए अपनी पूरी जिंदगी बदल देनी पड़ती है। आपको उस आदमी के लिए बहुत सारे जतन करने पड़ते हैं, लेकिन वो (विजय वर्मा) ऐसे नहीं है। वो पूरी तरह से मेरी जिंदगी और चीजों को समझते हैं। वो एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं गहराई के साथ परवाह करती हूं। वो मेरी खुशी का ठिकाना बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here