Firozabad News: छेड़खानी से परेशान महिला ने अध्यापक को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के गांव रेपुरा स्थित महिला रसोइया ने स्कूल कैम्पस में अध्यापक को चप्पलों से पीटा। महिला का आरोप था कि हेडमास्टर उसके साथ छेड़छाड करता था। जिसके बाद परेशान महिला ने उसके इश्क के भूत को चप्पलों से उतारते हुए उसकी पिटाई कर दी। शिक्षक द्वारा महिला से अश्लीलता को लेकर ग्रामीण काफी दिनों से परेशान थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल में शिक्षक को बंधक बनाया और पुलिस के हवाले कर दिया।

महिला ने अध्यापक को चप्पलों से पीटा

थाना रामगढ़ के रेपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में महिला रसोइया से छेड़छाड मामले में छेड़छाड की बुरी तरह पिटाई हुई है। महिला रसोइया ने बताया कि वह प्राथमिक विद्यालय में पिछले 7 साल से खाना बनाती थी।

महिला ने आगे बताया कि पिछले कुछ दिनों से हेडमास्टर द्वारा रसोइया को परेशान किया जाता था व उसके साथ छेड़खानी करता था। जिससे आहत होकर महिला स्कूल के अंदर सरेआम हेडमास्टर की जमकर चप्पलो से पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक हेडमास्टर को लोगों से छुड़ाया। लोगों द्वारा हेडमास्टर के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

6 महीने पहले भी की थी छेड़छाड़, फिर मांग ली थी माफी

ग्रामीणों ने कहा कि इसी हेड मास्‍टर ने 6 महीने पहले भी छेड़छाड़ की थी और जब महिला ने अपने परिजनों को बताया था तो कई ग्रामीण स्‍कूल पहुंचे थे। उस समय ग्रामीणों के सामने हेड मास्‍टर ने अपनी गलती मान ली थी और महिला से माफी मांगी थी और कहा था कि ऐसी गलती फिर नहीं होगी, लेकिन वह अपनी हरकतोंं से बाज नहीं आया।

यह भी पढ़ें…

6000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy F14 फोन की कीमत सिर्फ 8,990 रुपये, मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Arvind Kejriwal का दावा, NDA को नहीं मिलेगी 220 से ज्‍यादा सीटें

भारत में जल्द आ रहा Xiaomi 14 SE, फीचर्स के मामले में सबका बाप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment