Sara Ali Khan के साथ चोरी-छुपे कहां घुम रहे हैं शुभमन गिल?

0
139

Sara Ali Khan Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शुभमन गिल इन दिनों T20 में धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक मारा था। जिसके बाद से वह सभी के मोस्ट फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गए।

लेकिन, अपनी बल्लेबाजी के अलावा शुभमन गिल इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन शुभमन गिल और सारा अली खान की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

सारा अली खान और शुभमन गिल की फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों बी-टाउन में काफी चर्चा में हैं। दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा तब से शुरू हुई जब से दोनों को साथ में डिनर डेट में स्पॉट किया गया। इसके बाद से फैंस ये जानना चाहते हैं कि, क्या सारा और शुभमन सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब एक बार फिर लव बर्ड्स की साथ में समय बिताते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई।

डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे सारा-शुभमन

एयरपोर्ट पर दिखे एकसाथ

इस वायरल फोटो में सारा अली खान और शुभमन गिल एकसाथ नजर आ रहे हैं। फोटो देख ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे से चिट-चैट कर रहे हैं। ये फोटो किसी एयरपोर्ट की लग रही है। फोटो देख कुछ फैंस कंफ्यूज भी हुए कि ये सारा अली खान हैं या फिर डिंपल आहूजा। लेकिन, अगर ध्यान से देंखें तो ये सारा अली खान ही हैं। फिलहाल शुभमन गिल और सारा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसकी वजह से दोनों एक बार फिर अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा में आ गए।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here