WTC Points Table: हार के बाद टीम इंडिया को भारी नुकसान

WTC Points Table: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। पहले टेस्ट मैच को इंग्लैंड ने चौथे दिन 28 रनों से जीत लिया।

इस जीत के साथ अब इंग्लैंड टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। हैदराबाद के मैदान पर टीम इंडिया को टेस्ट मैच में 14 साल के बाद हार मिली है। वहीं इस मैच के बाद अब टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की प्वाइंट्स टेबल में भारी नुकसान हुआ है।

WTC Points Table में भारत को नुकसान

भारतीय टीम को हैदराबाद टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की प्वाइंट्स टेबल में भी नुकसान उठाना पड़ा है। इस मैच से पहले टीम इंडिया दूसरे स्थान पर थी। अब इस मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

WTC Points Table
WTC Points Table: हार के बाद टीम इंडिया को भारी नुकसान

पिछले 5 टेस्ट मैचों में टीम इंडिया को 2 मैच जीत, 2 में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। अब इस सीरीज में आगे के मैचों के लिए टीम इंडिया की मुश्किलें थोड़ी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment