Yamaha MT 15 बाइक में मिलेंगे दनदनाते फीचर्स और दमदार इंजन

Yamaha MT 15 Bike: यामाहा ऑटो ने भारतीय बाजार में नई Yamaha MT 15 बाइक लॉन्च कर दी है। ग्राहकों द्वारा खूब प्यार पाने वाली इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स और दमदार इंजन दिया गया है।

आइए जानते हैं नई Yamaha MT 15 बाइक के इंजन और कीमत के बारे में, तो चलिए जानते है इसके फीचर्स और माइलेज के बारे में विस्तार से।

Yamaha MT 15 बाइक में धांसू फीचर्स

Yamaha MT बाइक क्यू की इसमें मिलने वाले शानदार फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स दिए गए है जिसमे एलईडी हेडलाइट व टेललाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर व टैकोमीटर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गॉज, गियर पोज़िशन इंडिकेटर, फ्यूल कंज़म्प्शन इंडिकेटर, वीवीए इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, वाय-कनेक्ट जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए गए है।

Yamaha MT 15 बाइक में मिलेगा पॉवरफुल इंजन

Yamaha MT 15 बाइक क्यू की इसमें यामाहा मोटर्स ने काफी दमदार इंजन दिया है जो की कच्चे पक्के दोनों ही रास्तो में चलने में सक्षम है वही इसमें इंजन के तौर पर 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक एसओएचसी 4-वॉल्व वाला पॉवरफुल इंजन दिया है जो वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (वीवीए) टेक्नोलॉजी के साथ आता है।इस इंजन का पावर आउटपुट 18.4 पीएस और 14.1 एनएम है वही इस के इंजन को 6-स्पीड कॉन्स्टेंट मैश गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Yamaha MT 15 बाइक की कीमत

Yamaha MT 15 बाइक जानिए इसकी कीमत नई Yamaha MT 15 की कीमत के बारे में बात की जाए तो एमटी15 वी2.0 मोटरसाइकिल की कीमत 1.67 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है और वही इस धाकड़ बाइक के मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला केटीएम 125 ड्यूक और पल्सर एनएस200 से है।

यह भी पढ़ें…

12GB रैम, 5000mAh बैटरी तथा 50MP कैमरा के साथ पेश हुआ Samsung Galaxy C55
Realme NARZO 70 5G फ़ोन इस दिन होगा पेश, कीमत 15 हजार से कम
Virat Kohli vs Umpire: अंपायर से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, आचार संहिता के उल्लंघन लगा जुर्मना
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment