PAK vs IND: भारत और पाकिस्तान आज होंगे आमने सामने, फ्री में कब और कहां देखें मैच

0
6
PAK vs IND: भारत और पाकिस्तान आज होंगे आमने सामने, फ्री में कब और कहां देखें मैच

PAK vs IND: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 के मैच शुरू हो गए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मुकाबला आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। ग्रुप दौर में दो सितंबर को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

लीग मुकाबले में दोनों के बीच खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। श्रीलंका में खराब मौसम को देखते हुए 10 सितंबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है। अगर, बारिश मैच में खलल डालती है तो हाईवोल्टेज मैच अगले दिन वहीं, से मैच शुरू होगा, जहां से मैच रोका गया था।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप सुपर-4 मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच कितने बजे शुरू होगा?

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप सुपर-4 मैच भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से शुरू होगा। टॉस इससे आधे घंटे पहले यानी दोपहर 2:30 बजे होगा।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भारत में किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनलों पर होगा। अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में आप यह मैच देख सकते हैं। वहीं, फ्री डीटीएच इस्तेमाल करने वाले दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में मैच देख सकेंगे।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां उपलब्ध होगी?

ऑनलाइन आप यह मैच डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एप पर देख सकते हैं। मोबाइल पर डिज्नी+हॉटस्टार अपने दर्शकों को फ्री में मैच दिखाएगा।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here