IPL 2024 Point Table: लखनऊ ने बेंगलुरू को हराकर टॉप-4 में एंट्री मारी, पहले नंबर पर कौन…

IPL 2024 Point Table: लखनऊ सुपरजायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराकर आईपीएल 2024 के पॉइंट टेबल में बड़ा बदलाव किया है। केएल राहुल की कप्तानी में खेल रही एलएसजी की टीम पॉइंट टेबल के टॉप-4 में पहुंच गई है।

दूसरी ओर, पिछले साल की उपविजेता गुजरात टाइटंस की टीम चौथे से पांचवें नंबर पर खिसक गई है। अपने तीनों मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी यानी 10वें नंबर पर है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2024 के पॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है। संजू सैमसन की कप्तानी में खेल रही आरआर टूर्नामेंट में अकेली ऐसी टीम है, जिसने अपने तीनों मैच जीते हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स, चेन्नई सुपरकिंग्स, लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस ने इस टी20 लीग में 2-2 मैच जीते हैं। इस तरह इन चारों टीमों के एक बराबर 4-4 अंक हैं। बेहतर रनरेट के आधार पर कोलकाता दूसरे, चेन्नई तीसरे, लखनऊ चौथे और गुजरात पांचवें नंबर पर है।

अपने पहले खिताब की तलाश में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें टूर्नामेंट में अभी सिर्फ एक-एक मैच जीत पाई हैं। इन तीनों टीमों के पॉइंट टेबल में 2-2 अंक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के भी एक जीत से दो अंक हैं। बेहतर रनरेट के आधार पर हैदराबाद छठे, दिल्ली सातवें और पंजाब किंग्स आठवें नंबर पर है। बेंगलुरू की टीम लखनऊ से हारकर नौवें नंबर पर खिसक गई है।

IPL 2024 Point Table
IPL 2024 Point Table: लखनऊ ने बेंगलुरू को हराकर टॉप-4 में एंट्री मारी, पहले नंबर पर कौन…

आईपीएल 2024 में अब तक सबसे खराब प्रदर्शन मुंबई इंडियंस का रहा है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेल रही मुंबई की टीम अब तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीत पाई है। इस तरह पॉइंट टेबल में उसका खाता भी नहीं खुला है. वह पॉइंट टेबल में 0 अंक के साथ 10वें नंब पर है।

source link

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment