IPL 2024: आईपीएल में इस टीम से होगी मोहम्मद शमी के भाई की एंट्री

0

IPL 2024: भारत में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट का आगाज 22 मार्च से होगा। मगर, इसी के साथ गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज और पिछले साल के पर्पल कैप विनर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं।

लेकिन, अब खबर सामने आ रही है कि शमी के भाई मोहम्मद कैफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलते नजर आ सकते हैं। हालांकि, जब आईपीएल ऑक्शन 2024 में उन्होंने नाम दिया था, तब किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, मगर अब गुजरात टाइटंस की टीम शमी की गैरमौजूदगी में उनपर दांव लगा सकती है।

शमी के भाई को शामिल कर सकती है गुजरात टाइटंस

भारतीय टीम के स्टार और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के छोटे भाई का नाम मोहम्मद कैफ है। कैफ की उम्र अभी 27 साल है और वह बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। कैफ ने अपना लिस्ट-ए डेब्यू 2021 में किया था। पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी सीजन में मोहम्मद कैफ Mohammed Kaif) ने खासा प्रभावित किया था।

मोहम्मद कैफ क्रिकेट करियर

मोहम्मद कैफ ने रणजी ट्रॉफी के 6 मैचों में 22 की एवरेज से 17 विकेट झटके थे। इसके अलावा मोहम्मद कैफ 9 लिस्ट-ए मैचों में 12 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। अब मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी में गुजरात टाइटंस की टीम उनके छोटे भाई कैफ को अपने साथ जोड़ सकती है।

हालांकि, कैफ ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए दुबई में हुए ऑक्शन में 20 लाख की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया था। मगर, अब उनकी किस्मत चमक सकती है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here