Honor Magic 6 Pro: इस फोन से आंखों से कैसे कंट्रोल होगी कार

0

Honor Magic 6 Pro: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने (Mobile World Congress 2024) Honor Magic 6 Pro को ग्लोबली शोकेस किया है। कंपनी ने अपने फोन की एआई कैपेबिलिटी को भी बार्सिलोना में दिखाया है।इस फोन के साथ कंपनी ने एक खास फीचर को शोकेस किया है। इस फीचर की मदद से यूजर को उसकी कार आंखों से कंट्रोल करने में मदद मिलेगी।

Honor Magic 6 Pro Specifications

Honor Magic 6 Pro फोन के फीचर्स की बात करे तो इस फोन में आपको 6.8 इंच FHD+ 120Hz LTPO OLED कर्व्ड स्क्रीन, 5,000nits तक HDR पीक ब्राइटनेस के साथ लाया गया है। वही फोन Snapdragon 8 Gen 3 सीपीयू, , Adreno 750 जीपीयू और Android 14 बेस्ड MagicOS 8.0 पर रने करता है।

Honor Magic 6 Pro Camera

Honor Magic 6 Pro के कैमरा फीचर्स की बात बात करे तो ऑनर के इस फोन में 50MP primary OIS, 50MP ultrawide और 180MP periscope लेंस के साथ लाया गया है। सेल्फी के लिए फोन 50MP कैमरा के साथ आता है।

यह भी पढ़ें… Moto के इस फोन में 8GB रैम और 5,000mAh बैटरी, कीमत 8 हजार से भी कम

Honor Magic 6 Pro Battery

ऑनर के इस फोन के बैटरी बैकअप की बात करे तो इसमें 5,600mAh बैटरी, 80W वायर्ड और 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया है।

Honor Magic 6 Pro Price

कंपनी ने Honor Magic 6 Pro फ्लैगशिप फोन को ग्लोबल लॉन्च किया है जबकि इससे पहले यह फोन चीन में आ चुका है। कंपनी ने इसे 1,299 Euros (लगभग 1,16,455 रुपये) में लॉन्च किया है। फोन को Epi Green और Black शेड में खरीद सकते हैं।

आंखों से कैसे कंट्रोल होगी कार

इस फोन के साथ कंपनी ने एक खास फीचर आई ट्रैकिंग को शोकेस किया है। आई ट्रैकिंग फीचर की मदद से यूजर को उसकी कार आंखों से कंट्रोल करने में मदद मिलेगी। ऐसा करना स्मार्टफोन की स्क्रीन के साथ मुमकिन होगा। फोन की मदद से यूजर अपनी कार को मूव करने से लेकर डोर ओपन करने का काम रिमोटली कर सकेंगे।

हालांकि, इस फीचर का इस्तेमाल ब्रांड के होम मार्केट चीन में रहने वाले यूजर्स कर सकेंगे। ऑनर इस फीचर को दूसरे यूजर्स तक भी लाने पर काम कर रहा है.। फीचर को लेकर कंपनी का कहना है कि फोन को टच करने की भी जरूरत नहीं होगी। जैसे ही यूजर मैजिक कैप्सूल में नोटिफिकेशन पर नजर डालेगा फीचर की मदद से यूजर की एक्टिविटी ऑटो डिटेक्ट हो जाएगी। ऐसा होने के साथ ही ऐप अपने आप ओपन होगा और यूजर को डिटेल व्यू बिना फोन टच किए दिखेगा।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here