भौकाल टाइट करने आ रहा Vivo T3 5G, मात्र इतनी कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

0

Vivo T3 5G: भारत में बहुत से लोग अपने मोबाइल फोन को अपग्रेड कर रहे है क्योकि लोगो की आवश्यकताओं के अनुसार लोगो को उनके मोबाईल में फीचर्स देने पड़ते है वीवो भारत में अपना एक नया मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फोन की लॉन्च डेट आ गई है और यूज़र्स को कम कीमत में अच्छे कैमरा और प्रोसेसर वाला फोन मिलने वाला है।

Vivo T3 5G Launch Date

Vivo T3 5G फोन 21 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। इस तारीख की दोपहर बजे 12 कंपनी ईवेंट का आयोजन करेगी जिसे ब्रांड के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सहित वीवो इंडिया ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव दिखाया जाएगा। वहीं ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी Vivo T3 5G लॉन्च लाइव देखा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें… बड़ी खबर! POCO X6 Neo भारत में हुआ लॉन्च

Vivo T3 5G All Specifications

Vivo T3 5G फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस फोन में आपको 6.67 इंच की पंच-होल स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा। लीक के अनुसार यह ​फुलएचडी+ रेज्ल्यूशन डिस्प्ले होगी जो एमोलेड पैनल पर बनी होगी। वहीं स्क्रीन पर 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट तथा 1800निट्स ब्राइटनेस जैसे फीचर भी मिल सकते हैं। Vivo T3 5G फोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 आक्टाकोर प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है।

वीवो टी3 5जी फोन 8जीबी एक्सटेंडेड रैम फीचर से लैस होगा। इस मोबाइल में 8जीबी फिजिकल रैम भी मौजूद रहेगी तथा वचुर्अल रैम इसके साथ मिलकर फोन को 16जीबी रैम की ताकत प्रदान करेगी। यह वीवो 5जी फोन 128जीबी व 256जीबी स्टोरेज पर लॉन्च हो सकता हैं। वीवो टी3 को एंडरॉयड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo T3 5G Camera

कैमरा सेटअप की बात करे तो Vivo T3 5G फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया जाएगा। लीक में सामने आया है कि इसके बैक पैनल पर ओआईएस फीचर से लैस 50MP तथा 2MP बोका लेंस दिया जाएगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें… सस्ते दामों में जबरदस्त स्मार्टफोन, Realme का ये धाकड़ फ़ोन इस दिन होगा पेश

Vivo T3 5G Battery

बैटरी बैकअप की बात करे तो Vivo T3 5G फोन को 5,000mAH बैटरी से लैस कर बाजार में उतारा जा सकता है। वहीं बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग के साथ बाजार में उतरा जा सकता है।

लीक में सामने आया है कि वीवो टी3 5जी फोन IP54 रेटिड होगा। वहीं इसमें 10 5G band, 1TB microSD card सपोर्ट तथा 7.95mm थिकनेस देखने को मिलेगी।

Vivo T3 5G Price

Vivo T3 5G एक मिड बजट फोन होगा जिसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम ही रखी जाएगी। हमारा अनुमान है कि Vivo T3 5G स्टार्टिंग प्राइस 18,999 रुपये देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here