UP Police Bharti Paper Leak के आरोपियों ने STF के सामने किया बड़ा खुलासा

0
UP Police Bharti Paper Leak
UP Police Bharti Paper Leak

UP Police Bharti Paper Leak: उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने के बाद एसटीएफ का एक्शन जारी है। अलग-अलग जिलों से यूपी पुलिस की परीक्षा में सेंध लगानेवालों को दबोचा जा रहा है।

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती मामले में स्पेशल टास्क फोर्स ने बड़ी कार्रवाई की है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एसटीएफ ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर पेपर लीक में शामिल होने का आरोप है। इन सभी की गिरफ्तारी कंकरखेड़ा इलाके से हुई है। एसटीएफ की माने तो कई अहम दस्तावेज और मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

‘एक दिन पहले मिल गया था पेपर’

मेरठ जिले से एसटीएफ ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है उन्होंने पूछताछ में पुलिस को ये बताया कि एक दिन पहले ही पेपर उनके पास आ गया था। बता दें कि यूपी में पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने 6 आरोपियों को गिरफ़्तार किया। इनके पास से प्रश्न पत्र और आंसर शीट भी बरामद हुई है। इनकी पहचान साहिल, दीपक, बिट्टू, रोहित, प्रवीण और नवीन के तौर पर हुई है. सभी आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं।

आरोपियों ने बताया कि 18 फरवरी को पुलिस पेपर भर्ती परीक्षा के दूसरी पाली की परीक्षा का पेपर इन्हें व्हाट्सऐप से 17 फरवरी को मिल गया था।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here