हम तो पांडव वाले पक्ष के’..’कृष्ण और राम दोनों को’..,पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बीजेपी पर पलटवार

0

UP Assembly Akhilesh Yadav: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बीजेपी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री के पांडव और कौरव वाले बयान पर अखिलेश यादव ने विधानसभा में जवाब देते हुए कहा कि हम तो भगवान कृष्ण के वंशजों में आते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भगवान विष्णु के सब अवतारों को मानता हूं। मैं कृष्ण में राम देखता हूं और राम में भगवान कृष्ण देखता हूं।

नंदी’ ने रात में ही बैरिकेड तोड़ डाले

समाजवादी पार्टी नेता ने कहा कि हम तो पांडव वाले पक्ष के लोग हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने बुधवार को विधानसभा में पहले अयोध्या में रामलला प्राण-प्रतिष्ठा के बारे में बोला। फिर उन्होंने ज्ञानवापी के बारे में बोलते हुए कहा कि ‘नंदी’ ने रात में ही बैरिकेड तोड़ डाले। आगे उनका कहना था कि अब हमारे कृष्ण कन्हैया (कृष्ण जन्मभूमि विवाद) भी कहां मानने वाले हैं।

सदन में यह भी बोले अखिलेश यादव

सदन में बीजेपी पर वार करते हुए सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि वह ऐसे अयोध्या राम लला दर्शन करने नहीं जाएंगे। बीजेपी को टारगेट करते हुए वह बोले आपके बुलावे पर मैं अयोध्या नहीं जा रहा। उन्होंने कहा कि जब भगवान बुलाएंगे तब वह जरूर परिवार समेत अयोध्या जाएंगे। इसके अलावा अखिलेश यादव सदन में सरकार की पुरानी पेंशन योजना समेत कई योजनाओं पर सवाल खड़े किए।

सीएम योगी के इस बयान पर हो रहा है विवाद

दरअसल, सदन में बोलते हुए यूपी सीएम ने कहा था कि पांडवों ने कौरवों से सिर्फ 5 गांव मांगे थे। उनका कहना था कि सालों से हमारी आस्था केवल तीन (अयोध्या, काशी और मथुरा) में है। सीएम ने कहा था कि अयोध्या के खिलाफ कुछ लोगों ने योजनाबद्व तरीके से काम किया। यहां जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here