महिला की पीठ पर बैठा King Cobra, देख लोगो के उड़े होश, फिर हुआ ऐसा

0

King Cobra: रोंगटे खड़े कर देने वाली एक घटना को देखकर लोगों के होश उड़ गए। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में एक महिला की पीठ पर किंग कोबरा को देखा जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय वन सेना के अधिकारी ने Social Media पर इसे साझा किया है। महिला और King Kobra का वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों बार ददेखा जा चुका है। आप इस किंग कोबरा वाले वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे।

IFS सुशांत नंदा ने शेयर किया वीडियो

सुशांत नंदा (Susanta Nanda) की तरफ से शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पेड़ के नीचे खाट पर आराम कर रही है और उसकी पीठ के ऊपर कोबरा फन फैलाए बैठा (King Cobra Ka Video) है। महिला उसी स्थिति में रही और मदद के लिए आवाज भी लगाई। हालांकि कुछ ही मिनटों बाद सांप महिला को बिना कोई नुकसान पहुंचाए वहां से चला गया।

IFS सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब ऐसा होगा, तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? जानकारी के लिए बता दें कि सांप बिना कोई नुकसान पहुंचाए चंद मिनटों बाद वहां से चला गया।’ बता दें कि शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है- अगर मेरे साथ ऐसा होता तो मैं महिला की तरह ही प्रतिक्रया देता… चुपचाप शिव के नाम का जाप करता… वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- सबसे अच्छा यह होगा कि कोई प्रतिक्रिया ही न करें।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here