Dolly ChaiWala Income: आखिर कितना पैसा कमाते है डॉली चायवाला?

Dolly ChaiWala Income: डॉली चायवाला की पॉपुलैरिटी दिन प्रति दिन तगड़ी होती जा रही है। बिल गेट्स द्वारा उनकी ‘टपरी’ पर चाय पीने के बाद तो वो रातों-रात वर्ल्ड फेमस हो गए।

डॉली की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जो इंटरनेट की जनता को काफी पसंद भी आते हैं।

कौन है डॉली चायवाला?

डॉली अपने अतरंगी अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। वो पहले लोगों का अनोखे अंदाज में स्वागत करता है फिर उन्हें रजनीकांत स्टाइल में चाय पिलाता है। डाॅली अपने स्वैग के चलते सोशल मीडिया पर फेमस हुआ। जिसका अंदाजा आप उनके चाय पिलाने के तरीके से लगा सकते हैं। उनकी टपरी पर चाय पीने के लिए अब अरबपति बिल गेट्स भी आ चुके हैं।

कितना पढ़े लिखे है डॉली चायवाला?

डॉली का रियल नाम सुनील पाटिल है और वह नागपुर महारष्ट्र के रहने वाले है। वह नागपुर में एक सड़क पर चाय ढेला लागते, उन्होंने 10 वी कि पढाई छोड़ दी थी, इसके बाद से उन्होंने घर कि जिमेदारी उठाने के लिए चाय का ठेला लगाया।

कितनी है Dolly की एक कप चाय की कीमत

IMDB स्टार्स पोर्टल के मुताबिक डॉली चाय बेचकर एक दिन में 2500 रुपये से 3500 रुपये तक की कमाई कर लेता है. डॉली की एक कप चाय की कीमत 7 रुपये है और वह रोजाना करीब 400 कप चाय बेचता है।

Dolly ChaiWala’s Net Worth

डॉली चायवाला के यहाँ दूर दूर से लोग उनके यहाँ चाय पिने के लिए आते है, उनका चाय पिलाने का अंदाज सबसे अलग अलग है इसलिए वह काफी ज्यदा फेमस है। डॉली चाय वाला कि नेट वर्थ की बात करे तो रिपोर्ट्स के अनुसार 10 लाख बताई जाती है।

Dolly Chaiwala ने खरीदी Rolls Royce

हाल ही में डॉली ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रॉल्स रॉयस के साथ नजर आ रहे हैं। पहले भी डॉली चायवाला लैंबॉर्गिनी जैसी लग्जरी कार के साथ तस्वीरें-वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। लेकिन रॉल्स रॉयस के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि डॉली चायवाला कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं।

Dolly ChaiWala Income
Dolly ChaiWala Income: आखिर कितना पैसा कमाते है डॉली चायवाला?

वीडियो में वो कह रहे हैं – कौन कहता है कि चाय बेचने वाला रॉल्स रॉयस नहीं खरीद सकता है। वक्त बदलने में वक्त नहीं लगता है दोस्तों… तुम मेहनत तो करो। कार कीमत की बात करे तो Rolls Royce Phantom सीरीज II को भारतीय बाजार में आपको 8.99 करोड़ रुपये से 10.48 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग डॉली को ट्रोल भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment