लड़कियों को आकर्षित करने आ गया Infinix का ये तगड़ा स्मार्टफोन

Infinix Smart 8 Pro: इंफीनिक्स कम्पनी ने भारतीय बाजार में स्मार्ट 8 सीरीज का नया स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। स्मार्ट 8 प्रो में मिड रेंज का मीडियाटेक प्रोसेसर और 50MP का कैमरा दिया गया है। फोन में 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसका मुकाबला Xiaomi, Vivo और Oppo जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन्स से होगा।

Infinix Smart 8 Pro Specifications

Infinix Smart 8 Pro फोन के फीचर्स की बात की जाये तो इस फोन में आपको 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। सीमलेस फंक्शनिंग के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर, 8GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

इसके अलावा, हैंडसेट में वाई-फाई, जीपीएस, डुअल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। इसका वजन 189 किलोग्राम है।

Infinix Smart 8 Pro Camera

कैमरा सेटअप की बात करे तो इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्रो में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन लेंस (f/1.85 अपर्चर) और एआई सेंसर (f/2.0 अपर्चर) मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए हैंडसेट में 8MP का कैमरा मिलता है।

Infinix Smart 8 Pro

Infinix Smart 8 Pro Battery

फोन के बैटरी बैकअप की बात करे तो इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्रो 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Infinix Smart 8 Pro Price

Infinix Smart 8 Pro के स्टोरेज वेरिएंट और कीमत का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस फोन की प्राइसिंग को लेकर घोषणा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment