Viral News: ICU में बीड़ी पीते हुए नजर आईं दादी, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक दादी बीड़ी पीते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, दादी पटना के AIIMS ICU में भर्ती थी। तभी उन्हें अचानक बीड़ी पीने की तलब उठी। दादी से बर्दाश्त नहीं हुआ और आखिरकार उन्होंने अस्पताल में ICU के बिस्तर पर ही बीड़ी सुलगा ली।

इस वायरल वीडियो में पटना एम्स लिखा हुआ है और वीडियो में दिख रहा है कि आईसीयू में एडमिट एक बुजुर्ग महिला बेड पर बैठे-बैठे बीड़ी पी रही है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि Nation 9 Network नहीं करता। मगर, सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ICU में बीड़ी पीते हुए नजर आईं बुजुर्ग महिला

बुजुर्ग महिला को हॉस्पिटल के अंदर आईसीयू वार्ड में बीड़ी पीते देख उसके परिजन और मेडिकल स्टाफ हैरान हो जाते है। दादी बड़े ही आराम से बीड़ी की कश ले रही है। जब दादी के घर वाले उन्हें बीड़ी पीने से मना करते है तो वह बीड़ी को फेंकने की बात कहती है लेकिन वह फिर भी बीड़ी का कश लेते रहती हैं। फिर कुछ देर बाद दादी बेड के किनारे ही बीड़ी को रगड़कर बुझा देती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर दादी के मजे ले रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि भले जान चली जाए लेकिन बीड़ी कभी न छूटे। कुछ लोगों ने कहा कि दादी के जीने का अंदाज ही अलग है। बीड़ी ही उनका जीवन है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now